Xiaomi Redmi Note 7S

Xiaomi Redmi Note 7S जिसे बहुत पहले भारत में नहीं भेजा गया था, वर्तमान में आज से शुरू होने वाले राष्ट्र में खुले सौदे के लिए जा रहा है। Redmi Note 7 Pro जो कुछ महीने पहले बताया गया था कि वास्तव में फ्लिपकार्ट और Mi ऑनलाइन स्टोर के माध्यम से सप्ताह की लकीर के बाद सप्ताह के लिए जा रहा है।

इसके अलावा, Redmi Note 7s में पीछे की तरफ 48MP कैमरा सेंसर है जो इस तरह के कैमरे के साथ सबसे उचित सेल फोन है।

Redmi Note 7 को हाल ही में इसी तरह के स्पेक्स के साथ भेजा गया था और अब Redmi Note 7S की चर्चा करें तो इसमें 6.3-इंच का वाटरड्रॉप स्कोर शो फुल एचडी + गोल शो और 19.5: 9 के परिप्रेक्ष्य अनुपात के साथ है।

इसके अलावा, इसमें शीर्ष और आधार पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का आश्वासन दिया गया है और इसे मामूली गिरावट और खरोंच से बचाने के लिए भी। इंजन में, Kryo 260 CPU और Adreno 512 GPU के साथ संयुक्त 14nm क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 मोबाइल SoC है।

इसके अलावा, Redmi Note 7S 3GB + 32GB भिन्नता के साथ 4GB + 64GB क्षमता वैकल्पिक में उपलब्ध होगा, जिसका मूल्यांकन रु। में किया जाता है। 12,999 और रु। राष्ट्र में व्यक्तिगत रूप से 10,999। 10W बल कनेक्टर के लिए पीठ पर 4000mAh की बैटरी है।

पीठ पर एक अनूठा निशान है और इसके अलावा सेल फोन के सुरक्षा स्तरों को उन्नत करने के लिए एआई फेस ओपनिंग फ्रेमवर्क की मदद ली गई है। गैजेट को सुरक्षित रूप से छिड़कने के लिए गैजेट अतिरिक्त रूप से P2i नैनो-कवरिंग के साथ आता है।

प्रकाशिकी पर चर्चा करते हुए, एक 5MP कैमरा के साथ पीछे की ओर 48MP का मौलिक कैमरा सेंसर है और इसमें AI पर प्रकाश डाला गया 13MP का सेल्फी कैमरा है।

कंटेनर से, गैजेट में शीर्ष पर MIUI 10 के साथ एंड्रॉइड 9.0 काम करने वाला ढांचा शामिल होगा और इसमें क्रॉस ब्रीड सिम कार्ड खोलने के लिए सहायता है। दरअसल, यह 4 जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, आईआर ब्लास्टर, 3.5 एमएम साउंड जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे उपलब्धता विकल्पों के साथ है।

यह कहना सुरक्षित है कि आप इस सेल फोन को प्राप्त करना चाहते हैं? नीचे दिए गए खंड में रहें और अतिरिक्त के लिए Android सलाह के लिए बने रहें।

Samsung Galaxy Wide4 & Galaxy Jean2

दक्षिण कोरियाई विशालकाय अपने राष्ट्र में दो नए गैजेट्स भेजने की तैयारी कर रहा है और मॉडल नंबर SM-A2055 और SM-A202K के साथ गैजेट्स को Google Play प्रमाणित टेलीफोन के लिए रिकॉर्ड किया गया है।

इन दोनों गैजेट्स के शोकेसिंग नाम गैलेक्सी वाइड 4 और गैलेक्सी जीन 2 होंगे। ये गैजेट दो नए नामों के साथ हो सकते हैं, फिर भी उन्होंने वास्तव में गैलेक्सी A20 और गैलेक्सी A20e सेल फोन को रीब्रांड किया है जिन्हें ग्लोबली भेजा गया है।

ये मध्यम सेल फोन पहले भेजे गए थे और गैलेक्सी वाइड 4 गैजेट 6.4 इंच एचडी + (720 × 1560 पिक्सल) के साथ होगा जो सामने की ओर एक अंतहीन वी स्कोर के साथ दिखाएगा। इंजन में, 3GB रैम के साथ संयुक्त Exynos 7884 ऑक्टा-सेंटर प्रोसेसर है।

स्थानीय रूप से उपलब्ध क्षमता 32GB तक ही सीमित है जिसे एक समर्पित माइक्रोएसडी कार्ड खोलने के साथ 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा, यह शीर्ष पर सैमसंग वन यूआई के साथ सबसे हाल ही में एंड्रॉइड 9.0 पाई काम करने वाले ढांचे के साथ कंटेनर से निकलेगा।

इसके अलावा, इसमें 15W चार्जिंग की मदद से 4000mAh की बैटरी है। सेल फोन में 8MP का सेल्फी कैमरा है, जबकि पीछे हम एक सहायक 5MP कैमरा के साथ 13MP कैमरा का पता लगा सकते हैं।

एआई फेशियल ओपनिंग ऑप्शन के साथ गैजेट पर एक यूनिक मार्क सेंसर है। जीन 2 सेल फोन केवल यूरोप में भेजा गया था और एक 5.8-इंच TFT शो पर प्रकाश डाला गया।

हैंडसेट Exynos 7884 SoC के साथ 3GB रैम और 32GB की क्षमता के साथ संयुक्त है। इसी तरह बैक पर डबल कैमरा की व्यवस्था है और वजन 141 ग्राम है।

गैलेक्सी ए 20 को 180 डॉलर में भेजा गया था जबकि गैलेक्सी ए 20 को अभी यूरोप में नहीं भेजा गया है और इसकी कीमत 150 डॉलर के आसपास हो सकती है।

क्या यह सच है कि आप इनमें से कोई सेल फोन लेना चाहते हैं? नीचे दिए गए भाग में रहें और अतिरिक्त के लिए Android सलाह के लिए बने रहें।