Nokia 3.1 A & Nokia 3.1 C

नोकिया 3.1 एन और नोकिया 3.1 सी दो नए सेल फोन हैं जो दो अद्वितीय ट्रांसपोर्टरों के माध्यम से आज अमेरिका में सुलभ हो गए हैं। ये दोनों गैजेट्स तुलनात्मक उपकरणों के साथ हैं और देर से ही सही हमने HMD Global को अपने Nokia 4.2 और Nokia 3.2 सेल फोन भी भेजते हुए देखा है।

सभी बातों पर विचार किया गया, नोकिया 3.1 केवल एटी एंड टी से सुलभ होगा जबकि नोकिया 3.1 सी क्रिकेट वायरलेस से सुलभ होगा और जैसा कि नाम का प्रस्ताव है, ए का मतलब एटी एंड टी सेलेक्टिव हो सकता है जबकि सी को क्रिकेट वायरलेस होना चाहिए।

नोकिया 3.1 ए ब्लैक शेडिंग पसंद में उपलब्ध होगा और राष्ट्र में दस जून से शुरू होने वाले चुनिंदा वॉलमार्ट स्टोर्स से सुलभ होना चाहिए। फिर, नोकिया 3.1 सी व्हाइट शेडिंग में उपलब्ध होगा ।

जो वेब के माध्यम से क्रिकेट वायरलेस के माध्यम से बेचा जाएगा और जून के चौदहवें से अलग हो जाएगा। दोनों गैजेट्स एक पॉलीकार्बोनेट बॉडी के साथ होंगे जिसमें सामने की तरफ 2.5 डी कर्व्ड ग्लास होगा जो इसे एक्सक्लूसिव लुक देगा।

स्पेक्स की चर्चा करें तो Nokia 3.1 An और 3.1 C में 5.45-इंच HD + (1440 x 720 पिक्सल) शो होगा जिसमें 18: 9 का पर्सपेक्टिव रेश्यो होगा। वे 2GB रैम और 32GB क्षमता वाले विकल्प की मदद से साथ आएंगे जिन्हें माइक्रोएसडी कार्ड स्पेस के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।

इंजन में, हम एड्रेनो 504 GPU के साथ संयुक्त एक 12nm क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 429 SoV का पता लगा सकते हैं जो कि नोकिया 3.2 सेल फोन पर पाया गया था जो देर से भेजा गया था। यह एंड्रॉइड 9 पाई ओएस के साथ टोकरा से निकलेगा और एंड्रॉइड वन परिवार का एक टुकड़ा नहीं होगा।

F / 2.0 ओपनिंग के साथ पीछे की तरफ 8MP का कैमरा है और फ्रंट में f / 2.2 गैप वाला 5MP कैमरा है। हैंडसेट को नियंत्रित करने के लिए, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट की उपलब्धता के साथ एक 2900 एमएएच की बैटरी है ।

और गैजेट पर कोई वास्तविक अद्वितीय चिह्न सेंसर नहीं है, हालांकि चेहरा खोलने की रूपरेखा है। यह कहना सुरक्षित है कि आप इस सेल फोन को पाने का इरादा कर रहे हैं? नीचे दिए गए भाग में टिप्पणी करके हमें बताएं और अतिरिक्त के लिए Android सलाह के लिए बने रहें।

Write a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *